Funny jokes collection - Paagalwords.blogspot.com
Latest Update
Loading...

Funny jokes collection

1) एक लड़के ने लड़की को प्रपोज़ किया, लड़की हँस के आगे चली गयी

     लड़के ने पूछा कम से कम जवाब तो देजा,

    लड़की : जा दे दे अपने दोस्तों को पार्टी|

2) पत्नी ने पति को कहा: प्लीज मेरी तरफ मुँह करके सो जाओ मुझे डर लग रहा है

       हस्बैंड: अच्छा बस अपनी ही चिंन्ता है मैं भले ही डर डर के मर जाऊँ|

3) सन्ता - : कल मैं रात को बाथरूम में गया तो अंदर भूत था।

       बंता - : तो फिर क्या हुआ?

      सन्ता - : होना क्या था ! मैं भूत से बोला तुम कर लो, हमारा तो वैसे ही निकल गया है..

4) पत्नी : जब मैं शादी हो कर यहां आई थी तो घर में बहुत मच्छर थे, अब बिलकुल मच्छर नही हैं ऐसा क्यों ?

     पति  : हमरी शादी होने के बाद मच्छरों ने ये कहकर मेरा घर छोड़ दिया कि अब तो परमानेंट खून पीने वाली       आ गयी है...हमारे लिए तो बचेगा ही नहीं।⁠⁠⁠⁠⁠

5) जिन्न ,( बोतल से आजाद होने के बाद ..)- क्या हुक्म है मेरे आका

   मालिक :- कुछ ऐसा करो के सारी बीवियां अपने पति की सब बातें मानने लगे, और उनकी दिल से इज्जत करें।     जिन्न :- (वापस बोतल में जाकर ). चाचा , ढक्कन जरा टाईट लगाना इस बार

7) एक पागल आइने में खुद को देख कर सोचने लगा यार इसको कहीं देखा हूँ। काफी देर टेंसन में सोचते सोचते धत्त तेरी की ये तो वही है जो उस दिन मेरे साथ बाल कटवा रहा था|

Notification
Hello! HindiFiles welcomes you. But @ This time we maintains www.hindifiles.com. So Browse Later...
Done