लड़को की वो 5 अदाएं जिनपे लड़किया मरती है - सिंगल लड़के जरूर पढ़े - Paagalwords.blogspot.com
Latest Update
Loading...

लड़को की वो 5 अदाएं जिनपे लड़किया मरती है - सिंगल लड़के जरूर पढ़े

साहिब हम प्यार करते नहीं फिर भी ना जाने क्यों हो जाता है उनकी वो अदाएं , बोलचाल , रहन - सहन , जो भी हो अब लड़का हो या लड़की जिसकी पर्सनाल्टी अच्छी हो ना हो पर कुछ और भी बाते है जो लोगो को पसंद आती है तो प्यार हो होगा ही । वैसे भी ये आर्टिकल उन सिंगल लड़को के लिए है जो अपना प्यार पाने की कोशिस में लगे हुए है ।


देश में आजकल लड़को की संख्या ज्यादा और लड़कियों की कमी के चलते ज्यादातर लड़के सिंगल ही रह जाते है । यार भाई वैसे भी अपने दिल की बात बोलने के लिए कोई अपना तो होना ही जरुरी हैं जो हमारी दिल की बात सुन सके । मैं बता रहा हु उन लड़कों को की लड़कियां आजकल कैसे लड़को को पसंद करती हैं ।

अगर आप नहीं जानते कि लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते है तो कोई बात नहीं हम आपको बताएंगे कि आपको अपने में क्या चेंज करना होगा जिससे पसंद ना करने वाली लड़की भी आपको पसंद करने लगेगी ।

5 बाते जो आपके अंदर होनी चाहिए

स्टाइल्स -

वो ऊपर वाली हेयर स्टाइल , वो फौजियों वाली हेयर कटिंग , वो सेंट की खुश्बू ( सेंट की ज्यादा जरुरी नहीं है कही भूत - फूत लिपट जाये ) , वो नीचे लटकने वाला जीन्स , वो V आकार की टी - शर्ट ( आजकल शर्ट के ज़माने गए ) , वो वुडलैंड , नाइक के जूते ( जरुरी नहीं है 1000 वाले भी ठीक है ) , कहने का मतलब है पर्सनाल्टी बढ़िया होनी चाहिए ये नहीं की चूतियापा बना रखा है अपना । अरे भाई किसी को इम्प्रश करना है तो स्टाइल्स में रहो । और वैसे भी लड़कियों की कमी है तो लड़की ज्यादा ही भाब खाती है ।

हेल्पिंग नेचर -

हर लड़की चाहिए है कि उसका बॉयफ्रेंड ऐसा हो जो मेरी कद्र करे और दूसरों की सेवा करे । एक बार जिस लड़की को इम्प्रेश करना है उसके सामने अपने से किसी बड़े या छोटे लोगो की मदद तो करके देखिये कैसे लड़की आपसे इम्प्रेस होती हैं । भाई अपना आजमाया हुआ नुखा है ।

मुस्कराना और मजाक करना

अब हम किसी की तरफ देख कर मुस्करायेंगे तो सामने वाला ये सोचेगा यार बाधा अजीब बंदा है मेरी तरफ देख के मुस्करा क्यों रहा है कोई बात नहीं । वैसे भी सांत , मायूस चेहरा किसी को पसंद नहीं आता तो हमेसा मुस्कराते रहना चाहीये जिससे लड़की के साथ साथ हर कोई इम्प्रेस होता है ।

मजाक करने का मतलब ये नहीं की मजाक करना . यहाँ इसका मतलब है लड़की के सामने या आसपास कोई भी बात सीरियस तरीके से नहीं बोलनी चाहिए मतलब बात मजाक टाइप में करे जो अछि भी लगे और हर किसी को समझ में भी आये ।

इंटेलीजेंटसी

लडकिया भी चाहती है कि उनको मिलने वाला बॉयफ्रेंड समझदार हो और हर काम में आगे रहे । किसी बात को तुरंत समज जाये । कोई कुछ पूछे तो उसका आंसर जल्दी से और समझदारी से दे दे ।

जैसे स्कूल कॉलेजो में भी लडकिया इंटेलीजेंट लड़को के पीछे ज्यादा भागती है तो आपको भी अब से आगे हर काम में इंटेलीजेंन्ट बनने की जरुरत है ।

सब तरह से अमीर दिखना

लडकिया चाहती है कि उनका बॉयफ्रेंड ऐसा हो जो सब तरह से अमीर हो । यहाँ अमीर होने का मतलब सिर्फ पैसा नहीं है । ऊपर बतायी गयी सभी बातें भी उसमे होनी चाहिए । भाई कलयुग चल रहा है तो समय के साथ आजकल लडकिया भी बदल रही हैं । तो अगर आपको किसी लड़की को इम्प्रेस करना है तो ऊपर बतायी गयी सभी चीज़े आपके अंदर सेटअप करनी होगी ।

Notification
Hello! HindiFiles welcomes you. But @ This time we maintains www.hindifiles.com. So Browse Later...
Done