A sad love story - Paagalwords.blogspot.com
Latest Update
Loading...

A sad love story

very sad love story
लडका लडकी को फोन लगाता है
लडका-हेलो माही
लडकी-बोलो जी
लडका-i miss u माही
लडकी-i miss u to baby आज सुबह से
पता नही तुमारी याद मुझे बहुत आ रही है
लडका-(कुछ देर चुप होकर) आई लव यू माही
(तोडा रुक कर) आप क्या अभी मेरे पास आ सकते हो।
लडकी-हा मेरा दिल भी आप से मिलने को कर रहा है
लडका-मै होसपीटल मै हु जल्दी आना
लडकी-(गबराते हुए) क्या हुआ है आपको बताओ मुझे अभी
लडका- माही plzz रोना मत आप बस मेरे पास आ जाओ plzz i miss u
(लडकी तुरन्त फोन काट कर लडके के पास पहुच जाती है)
लडकी-क्या हुआ है मन को
लडके के पापा-बेटा आप मन को जानते हो
लडकी-हा मै मन की बेस्ट फ्रेण्ड हु
लडके के पापा-(रोते हुये ) मन को ब्लड कैंसर है जब तुम मन से मिलो तो उसे मत
बताना कि उसे कैंसर है उसे इस बात का पता नही है
(ये सुनते ही लडकी को समझ नही आता ये कोई बुरा सपना तो नही। हे तो उसका सबसे बुरा सपना है कास ये सपना ही होता) कुछ देर
बाद लडके को होश आ जाता है लडका अपने पापा से पुछता है
लडका- पापा कोई मिलने आया है क्या ?
लडके के पापा-हा बेटा तूम्हारी कोई फ्रेण्ड आई है
लडका- plzz पापा क्या मै उसे अकेले मै मिल सकता हु।
पापा- मै उसे भेजता हु लडके के पापा लडकी को बोलते है बेटा आप को मन
बुला रहा है
माही सुनते ही तुरन रुम कि तरफ दोड कर जाती है
रुम के दरवाजे पर पहुच कर तोडा रुक जाती है
जैसे उसे कुछ पता ना हो।
लडकी- मन आप ठीक हो।
लडका- माही आप आ गये हो ना बस अब ठीक हु
लडकी-( रोना चाहाती है पर वो लडके के सामने अपने आप को समालती है) हा आप जल्दी ठिक हो जाहोगे
लडका- माही हमे आपके हाथ से खाना खाय दो दिन हो गये हमे आप के हाथ से
खाना खाँना है
माही : हा मन हम अभी आप को खाना खिलाते हैे
लडका-(हल्की आवाज मै) माही
लडकी- हा बोलो मन
लडका-आप ने मेरा हमेशा कितना ख्याल रखा है
लडकी-अपने आसु रोक नही पाती है और रोने लगती है
लडका-क्या हुआ माही मै ठीक हु plzz मत
रो हो।
लडकी-मै नही रो रही हु बस आपको मेरी उम्र लग जाये आपको कुछ नही होने दुगी( आसु पोछते हुए मन का सीर अपनी गोद मे रख लेती है)
लडका- माही आप कि गोद मै सोने
को जी चाहाता है
लडकी-(आखो से आसु गिराते हुए) plzz आप ऐसा ना बोलो plzz
लडका- बस थोडी देर सो लेने दो माही बहुत सुकुन मिल रहा है, क्या पता फीर कभी ये मोका मिले ना मिले
लडकी-ठीक है सो जाओ आप कुछ देर के लीये
और लडका अपनी आंखे बंध कर लेता है
और कुछ देर बाद लडकी को महेसुस हो जाता है कि अब मेरा मन इस दुनिया मै नही है
और वो उसे फिर भी नही छोडती है और
वो भी अपनी आखे बंद कर लेती है बहुत देर हो जाती है तो लडके के पापा रुम मै जाते है और देखते है कि उनका प्यारा बेटा मन उसकी बेस्ट फ्रेण्ड कि बाहो मै दम तोड
चुका था और लडकी की साँसे भी थम
चुकी थी दोनो एक दुसरे के साथ दम तोड देते है...

Notification
Hello! HindiFiles welcomes you. But @ This time we maintains www.hindifiles.com. So Browse Later...
Done