Whatsapp story, Sun o pagli - Paagalwords.blogspot.com
Latest Update
Loading...

Whatsapp story, Sun o pagli

😘सुन ओ मेरी पगली==👉🙆......💕
🔹🔹🔹🔸🔸🔸
एक पागल सा लड़का तुम्हें बहुत चाहता है
🙆💍<<💠>>}}{{=💏=}}{{<<💠>>💍🙇
दिन में आँखों में ख़्वाब सजाकर
रात भर जागकर सिर्फ तुम्हारा इंतज़ार करता है
🙆💍<<💠>>}}{{=💏=}}{{<<💠>>💍🙇
कभी तन्हाई में हँस देता है
तो कभी भीड़ ,भरी महफ़िल में पलके भिगो लेता है
🙆💍<<💠>>}}{{=💏=}}{{<<💠>>💍🙇
हर वक़्त तुम्हारे साथ
अपने नाम को जोड़कर मुस्कुरा लेता है
🙆💍<<💠>>}}{{=💏=}}{{<<💠>>💍🙇
तो कभी तुम्हारे लिए
सारी दुनिया से लड़ जाता है
🙆💍<<💠>>}}{{=💏=}}{{<<💠>>💍🙇
दावे मोहब्बत के करने मुझे नहीं आते
एक जान है जब दिल चाहे मांग लेना
🙆💍<<💠>>}}{{=💏=}}{{<<💠>>💍🙇
मेरी मोहब्बत का अंदाजा मुझे भी नहीं पता
फिर भी तेरा ये दिवाना बस तुझसे प्यार करता है
🙆💍<<💠>>}}{{=💏=}}{{<<💠>>💍🙇
सन ले ओ मेरी जान
🙆💍<<💠>>}}{{=💏=}}{{<<💠>>💍🙇
एक पागल सा लड़का तुम्हें बहुत चाहता है
🙆💍<<💠>>}}{{=💏=}}{{<<💠>>
Notification
Hello! HindiFiles welcomes you. But @ This time we maintains www.hindifiles.com. So Browse Later...
Done